क्या केजरीवाल हुए हाउस अरेस्ट? दिल्ली पुलिस ने किया ‘आम आदमी पार्टी’ के दावों का खंडन!

आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि सीएम केजरीवाल को दिल्ली पुलिस ने हाउस अरेस्ट कर दिया है, AAP का आरोप है कि सिंघु बॉर्डर पर किसानों से मिलकर लौटने के बाद केजरीवाल को हाउस अरेस्ट किया गया है, वहीँ दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के दावों का खंडन किया है। टाइम्स ऑफ़ इण्डिया के पत्रकार राजशेखर झा ने ट्वीट कर दावा किया है कि दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के दावों को ख़ारिज कर दिया है यानी हाउस अरेस्ट नहीं हैं।

AAP विधायक सौरभ भारद्वाज ने प्रेस-कॉन्फ्रेंस करके कहा है कि हमारे विधायकों को भी सीएम से मिलने नहीं दिया जा रहा है। हम सीएम के घर तक मार्च करेंगे और उनसे मिलेंगे और उन्हें घर से बाहर निकालेंगे ताकि वह किसानों के साथ खड़े हो सकें।

सौरभ भारद्वाज ने कहा जब से मुख्यमंत्री सिंघु बॉर्डर पर किसानों से मिलकर और किसानों को समर्थन देकर आए हैं, केंद्र सरकार के गृह मंत्रालय के इशारे पर दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री को अपने ही घर में बैरिकेड लगाकर लगभग नज़रबंद किया हुआ है। उनसे न कोई मिल सकता है, न वो बाहर आ सकते हैं।

AAP ने एक ट्वीट में कहा है कि बीजेपी की दिल्ली पुलिस ने माननीय सीएम श्री केजरीवाल को हाउस अरेस्ट कर रखा है। इंडिया टुडे के मुताबिक, डीसीपी नॉर्थ ने कहा है कि आप के सभी आरोप झूठी और बेबुनियाद हैं।