CM अमरिंदर ने लगाया ये आरोप तो भड़क उठे केजरीवाल, कहा- कैप्टन साहब गिरी हुई राजनीति कर रहे हैं

कृषि कानून के विरोध में पिछले एक हफ्ते से किसान आंदोलन जारी है, कुछ किसान दिल्ली में प्रवेश कर गए हैं तो कुछ किसान दिल्ली बॉर्डर पर जमे हुए हैं। कृषि कानून पर अब राजनीति भी तेज हो गई है, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आरोप लगाया था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने नए कृषि कानून को पहले ही दिल्ली में लागू कर दिया था अब किसानों का हितैषी बनने का ढोंग कर रहे हैं. कैप्टन के इस बयान पर पलटवार करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा है कि कैप्टन साहब गिरी हुई राजनीति कर रहे हैं.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि कल पंजाब के मुख्यमंत्री ने मुझपर आरोप लगाए कि दिल्ली में मैंने ये काले कानून पास कर दिए। इतने नाजुक मौके पर भी इतनी गिरी हुई राजनीति कैप्टन साहब कैसे कर सकते हैं! ये केंद्र के कानून हैं और जिस दिन राष्ट्रपति के हस्ताक्षर इन पर हुए थे ये उसी दिन से देश में लागू हो गए थे.

केजरीवाल ने कहा कि मेरी AAP कार्यकर्ताओं से अपील है कि इस मौके पर किसी तरह की राजनीति न करें। सभी पार्टियों के साथ मिलकर किसानों के लिए काम करें। राजनीति करने के लिए बाद में बहुत मौके आएंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मेरी केंद्र सरकार से भी अपील है कि किसानों सभी मांगों को तुरंत मान लिया जाए।