फंस गए केजरीवाल, कपिल मिश्रा ने CCTV वीडियो जारी कर ‘AAP’ के सफ़ेद झूठ का किया पर्दाफाश

kapil-mishra-accused-aap-ticket-need-4c-necessary

कृषि कानून के विरोध में किसान संगठनों ने आज भारत बंद बुलाया है, अपनी राजनैतिक रोटी सेंकने के लिए कांग्रेस समेत कई राजनैतिक पार्टियां भी भारत बंद में कूद गई हैं। भारत बंद का आम आदमी पार्टी ने पुरजोर समर्थन किया था, सीएम केजरीवाल किसानों से मिलने बाकायदा सिंघु बॉर्डर पर पहुंचे।

भारत बंद को सुपर फ्लॉप होते देखे आम आदमी पार्टी ने नई नौटंकी शुरू कर दी, आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने दावा किया कि केजरीवाल जैसे ही सिन्धु बॉर्डर से लौटे तुरंत दिल्ली पुलिस ने उन्हें हाउस अरेस्ट कर दिया। हालाँकि दिल्ली पुलिस ने तत्काल आप के दावों का खंडन करते हुए सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया। अब भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने एक वीडियो जारी करके केजरीवाल के सफ़ेद झूठ का पर्दाफाश कर दिया।

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने एक सीसीटीवी फुटेज जारी करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, AAP ने कहा कल दिन में किसानों से मिलने के बाद केजरीवाल को पुलिस ने हाउस अरेस्ट किया हैं..ये कल रात की CCTV वीडियो, केजरीवाल शादी अटेंड करने गए थे. आप नीचे वीडियो देख सकते हैं।

इससे पहले कपिल मिश्रा ने कहा था कि मैं चुनौती देता हूँ केजरीवाल जी को हाउस अरेस्ट का झूठ बोलना बंद करें, बाहर निकलकर दिल्ली का एक भी मार्किट या बाजार या इंडस्ट्रियल एरिया दिखाएं जो बंद हो , पूरी दिल्ली में कहीं भी एक भी जगह बंद का असर दिखाएं ? दिल्ली वालों ने बंद को फ्लॉप कर दिया हैं।

कपिल मिश्रा ने एक वीडियो जारी करके कहा कि भारत बन्द फ्लॉप, इसलिए केजरीवाल बन्द की नौटंकी शुरू। AAP के MLAs CM हाउस के बाहर धरने पर बैठे BJP पार्षदों पर हमला करना चाहते हैं, ArvindKejriwal जी को चुनौती – दिल्ली की एक भी सड़क, बाजार, मार्किट, इंडस्ट्री बंद हैं ये दिखाइए। फ्लॉप बंद से ध्यान भटकाने की फ्लॉप कोशिश मत करो।