संजय सिंह पर बरसे कपिल मिश्रा, कहा- खालिस्तानी आतंकियों के ईशारे पर नाच रहा केजरीवाल गैंग

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न स्व. अटल बिहारी की आज जन्म जयंती है, इस मौके पर सदैव अटल समाधि पर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अटल जी को पुष्पांजलि अर्पित की..इसके बाद संसद भवन पहुंचे पुष्पांजलि अर्पित करने। इसी दौरान संसद में पीएम मोदी के सामने आम आदमी पार्टी के सांसद नारेबाजी करने लगे. आप सांसदों की इस हरकत के बाद कपिल मिश्रा ने जोरदार हमला बोला है।

कपिल मिश्रा ने कहा कि आज संजय सिंह और केजरीवाल गैंग ने संसद की सारी मर्यादाएं तोड़ कर अपना नंग स्वरूप उघाड़ दिया, कपिल ने यह भी कहा कि ये गैंग खालिस्तानी आतंकियों के इशारे पर नाच रहा हैं।

कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, क्या आज तक कभी राजीव गांधी, इंदिरा गांधी, नेहरू की समाधि पर कोई PM फूल चढ़ाने जाए तो वहां नारेबाजी की गई ? कभी नहीं, आज संजय सिंह और केजरीवाल गैंग ने संसद की सारी मर्यादाएं तोड़ कर अपना नंग स्वरूप उघाड़ दिया। ये गैंग खालिस्तानी आतंकियों के इशारे पर नाच रहा है।

आपको बता दें कि संसद भवन में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह और भगवंत मान ने हाथ में तख्ती पकड़कर संसद में जमकर नारेबाजी भी की. दरअसल, पीएम मोदी संसद के सेंट्रल हॉल में मदन मोहन मालवीय और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित करने गए थे. इसी दौरान आप सांसदों ने नारेबाजी करना शुरू कर दिया।

loading...