कंगना ने ही पहुंचाया उर्मिला मातोंडकर को MLC की कुर्सी तक, अदा करना चाहिए शुक्रिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर मंगलवार ( 1 दिसंबर, 2020 ) को शिवसेना में शामिल हो गई, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में उर्मिला मातोंडकर ने शिवसेना ज्वाइन की, उद्धव की पत्नी रश्मि ठाकरे ने पार्टी का पटका पहनाकर उर्मिला को शिवसेना की सदस्य्ता दिलाई, शिवसेना की सदस्य्ता ग्रहण करने के बाद उर्मिला मातोंडकर ने शिवसेना संस्थापक दिवंगत बाला साहेब की तस्वीर के सामने शीश झुकाया।

वरिष्ठ पत्रकार अभिषेक उपाध्याय ने ट्वीट करके कहा है कि उर्मिला मातोंडकर को कंगना रनौत का शुक्रिया अदा करना चाहिए क्योंकि उर्मिला को एमएलसी की कुर्सी तक पहुंचाने में कंगना का ही योगदान है.

वरिष्ठ पत्रकार ने अपने ट्वीट में लिखा, उर्मिला मातोंडकर को कंगना रनौत का शुक्रिया अदा करना चाहिए। जानकार बताते हैं कि कंगना ने ही उन्हें MLC की कुर्सी तक पहुंचाया है। जब और कुछ नहीं हो सका तो बॉलीवुड से बॉलीवुड को जवाब दिलवाने का फार्मूला तलाशा गया।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस, बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल और नेपोटिज्म को लेकर कंगना रनौत ने खुलकर बॉलीवुड पर हमला बोला। इसके बाद उर्मिला मातोंडकर जैसी हीरोइन कंगना को जवाब देने के लिए आगे आई. भाजपा सांसद व् एक्टर रविकिशन ने लोकसभा में जब ड्रग्स का मुद्दा उठाया था और सख्त जांच कर कार्यवाही की मांग की थी तब जया बच्चन ने राज्यसभा में इसका विरोध किया था, उर्मिला मातोंडकर ने भी उस समय जयाप्रदा का समर्थन किया था.

बॉलीवुड की ‘छम्मा-छम्मा’ गर्ल यानी उर्मिला मातोंडकर ने जया बच्चन के बयान पर समर्थन जाहिर करते हुए कंगना रनौत पर निशाना साधा, इसके बाद एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने उर्मिला को सॉफ्ट पोर्न स्टार करार दिया था. ये बात विवाद चलता रहा. उर्मिला के जवाब से शिवसेना भी खुश हो गई. उसके बाद अब उर्मिला शिवसेना में शामिल हो गई, शिवसेना उर्मिला को एमएलसी भी बनाएगी। इस तरह से कंगना की वजह से उर्मिला एमएलसी की कुर्सी तक पहुंच पा रही हैं.