दिलजीत दोसांझ पर भड़की कंगना रनौत, बताया करण जौहर का पालतू,…? जाने पूरा मामला

पिछले लगभग एक हफ्तों से कृषि कानून के विरोध में हो रहे प्रदर्शन का कुछ लोग विरोध कर रहे हैं तो कुछ लोग समर्थन कर रहे हैं, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार ट्विटर के जरिये किसान आंदोलन पर अपनी बात रख रही हैं. एक दिन कंगना ने शाहीन बाग़ वाले दादी को लेकर एक ट्वीट किया, इसी पर बवाल मच गया. दरअसल कंगना जिसे शाहीन बाग़ वाली दादी समझ रही थी वो पंजाब की किसान MAHINDER KAUR JI थी।

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने एक वीडियो ट्वीट कर कंगना को नसीहत दी कि बंदे को इतना अंधा नहीं होना चाहिए। इसके बाद कंगना ने अपना रौद्र रूप दिखाते हुए दिलजीत को करण जौहर का पालतू करार दिया।

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा, ओ करण जौहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग़ में अपनी नागरिकता के लिए प्रोटेस्ट कर रही थी वही वही बिलकिस बानो दादी जी किसान के लिए भी प्रोटेस्ट करती हुई दिखाई दी, उन्होंने आगे लिखा, मैं महिंदर कौर जी को तो जानती भी नहीं। क्या ड्रामा चलाया है तुम लोगों ने. बंद करो इसे।

इसके बाद दिलजीत दोसांझ ने कंगना पर पलटवार करते हुए कहा कि तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की तू उन सब की पालतू है, फिर तो लिस्ट लम्बी हो जायेगी मालिकों की, उन्होंने आगे लिखा, झूठ बोलकर लोगों को भड़काना और इमोशन से खेलना हो तो आप अच्छे से जानती हो.

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ को जवाब देते हुए फिर कंगना ने लिखा, ओ चमचे चल, तू जिनकी चाट के काम लेता है मैं उनकी रोज बजाती हूँ, ज्यादा मत उछल. मैं कंगना रनौत हूँ तेरे जैसी चमची नहीं जो झूठ बोलूं। कंगना ने आगे लिखा, मैंने सिर्फ और सिर्फ शाहीन बैग वाली प्रोटेस्टर पे कमेंट किया था.

पद्मश्री विजेता कंगना रनौत ने कहा कि सुनो गिद्दों मेरी ख़ामोशी को मेरी कमज़ोरी मत समझना, मैं सब देख रही हूँ किस किस तरह से तुम झूठ बोलकर मासूमों को भड़का रहे हो और उनको इस्तेमाल कर रहे हो, जब शाहीन बाग़ की तरह इन धरनों का रहस्य खुलेगा तो मैं एक शानदार स्पीच लिखूँगी और तुम लोगों का मुँह कला करूँगी- बब्बरशेरनी