नतीजे आने से पहले ही महबूबा मुफ्ती ने मानी हार, बौखलाहट में भाजपा पर लगा दिए ये आरोप!

आमतौर पर देखा जाता है कि जब किसी चुनाव के नतीजे आ जाते हैं तो जीतने वाली पार्टी ख़ुशी मनाती है वहीँ हारने वाली पार्टी अपनी हार पर मंथन करने के बजाय जीतने वाली पार्टी पर ही बिना तथ्यों के तमाम आरोप मढ़ देती है, लेकिन जम्मू कश्मीर में स्थिति इससे उलट है, चुनाव नतीजे आने से पहले ही महबूबा ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगा दिया है यानि कहीं न कहीं महबूबा को अपने हार की आहट लग गई है.

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर में हुए जिला विकास परिषद (डीडीसी) के चुनावों की आज मतगणना हो रही है, बैलट पेपर से चुनाव हुए हैं इसलिए फाइनल नतीजे आने में समय लगता है, नतीजों से पहले महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा कि ऐसा लगता है कि बीजेपी डीडीसी परिणामों में हेरफेर करने की योजना बना रही है और कोई प्रतिरोध नहीं चाहती है। जम्मू-कश्मीर में लोकतंत्र की हत्या हो रही है।

मालूम हो कि जम्मू कश्मीर में कई चरणों में हुए डीडीसी चुनाव के परिणाम आज आने वाले हैं. मतगणना में 280 सीटों पर 2178 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला हो जाएगा. मतगणना सुबह 9 बजे शुरू हो जाएगी. बता दें कि जम्मू कश्मीर में सभी आठ चरणों में कुल 51.42 फीसदी मतदान हुआ था. मंगलवार यानी आज तीस लाख से ज्यादा वोटों की काउंटिंग मतगणना केंद्रो पर की जाएगी।