वर्दी पहन अनिल कपूर ने की बेहूदगी तो भारतीय वायुसेना ने दी चेतावनी, तत्काल हटाएँ इस सीन को

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अनिल कपूर की वेब सीरीज ‘AK vs AK’ रिलीज होने वाली है, रिलीजिंग से पहले एक्टर अनिल कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर सीरीज का ट्रेलर शेयर किया है, इसमें अनिल कपूर भारतीय वायुसेना की वर्दी पहनकर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसपर भारतीय वायुसेना ने आपत्ति जाहिर की है. वायुसेना ने ट्वीट कर चेतावनी दी कि फिल्म से इस तरह का सीन तुरंत हटना चाहिए।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज ‘AK vs AK’ है. हाल ही में इसका ट्रेलर जारी किया गया, जिसमें अनिल कपूर एक वायुसेना अधिकारी की वर्दी पहने हुए नज़र आ रहे हैं. सीन में अनिल कपूर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ हैं और बेहूदा शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं. चूँकि अनिल कपूर भारतीय वायुसेना की वर्दी धारण किये हुए हैं जिसकी वजह से गलत सन्देश जा रहा है, यही वजह है कि एयरफ़ोर्स न सिर्फ आपत्ति जताई है बल्कि सीन हटाने को भी कहा है।

अनिल कपूर के वीडियो को रीट्वीट करते हुए भारतीय वायुसेना ने अपने ट्वीट में लिखा, इस वीडियो में वायुसेना की वर्दी का गलत इस्तेमाल किया गया है और भाषा भी सही नहीं है. ये देश से लिए वर्दी पहनने वाले जवानों का सही परिदृश्य नहीं है, ऐसे में इस सीन को हटाना चाहिए.

आपको बता दें कि ये बॉलीवुड वाले अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर शर्मनाक कुकृत्य करते रहते हैं, इससे पहले फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपनी एक वेब सीरीज में इंडियन आर्मी की पत्नियों का अपमान किया था. एकता कपूर ने वेब सीरीज में दिखाया था कि सेना (Indian Army) का जवान जब बॉर्डर (Border) पर जाता है तो उस जवान की पत्नी का प्रेम-प्रसंग (Affair) शुरू होता है, यही नहीं इस सीरीज में भारतीय सेना (Indian Army) की वर्दी के साथ एक अश्लील सीन भी दिखाया गया था, इस सीरीज के रिलीजिंग के बाद बवाल मच गया. बाद में एकता कपूर ने माफ़ी मांगी और बेहूदे सीन को सीरीज से हटाया।