जानिये, कंगना रनौत ने क्यों कहा मैं पैदाइशी मूर्ख हूँ

kangana-ranawat-says-sonia-sena-mumbai-atanki-prashasan

हर मुद्दे पर बेबाक राय रखने के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कई महीनों से लगातार सुर्ख़ियों में हैं। बॉलीवुड में रहकर कंगना रनौत ने बॉलीवुड के काले कारनामों को देश-दुनिया के सामने उजागर किया। चाहे सुशांत सिंह राजपूत सिंह की मौत का मामला हो या पालघर में साधुओं की गई ह्त्या हो, कंगना रनौत ने हर मामलें पर बेबाकी से अपनी राय रखी, यही नहीं? बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स का खुलासा होने के बाद भी कंगना ने इंडस्ट्री पर जमकर हमला बोला।

कंगना रनौत की इसी बेबाकी की वजह से इंडस्ट्री के बहुत से लोग नाराज उनसे नाराज भी हुए लेकिन उन्होंने इसकी परवाह न करते हुए अपना पुराना रवैया जारी रखा। अब कंगना रनौत ने ट्वीट करके खुद को पैदाइशी मूर्ख बताया है। लोग सोंचने पर मजबूर हो गए हैं कि आखिर कंगना खुद को मुर्ख क्यों बता रही हैं।

दरअसल कंगना रनौत ने आजादी गैंग की शेहला रशीद के मुद्दे पर ट्वीट करते हुए खुद को पैदाइशी मुर्ख बताया। मालूम हो कि शेहला के अब्बा ने उन्हें देशद्रोही बताया है। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, देशद्रोह से आपको पैसा, अंतरष्ट्रिया पुरस्कार, मित्र, सहयोग सब कुछ मिलेगा, मगर देशप्रेम से आपको दुश्मन मिलेंगे, संघर्ष मिलेगा, पूर्वजों की सभ्यता की लड़ाई विरासत में मिलेगी, आपकी ज़िंदगी है आपका निर्णय होना चाहिए,समझदारी की ज़िंदगी जीनी है या मूर्खता की, मैं तो पैदाइशी मूर्ख हूँ।

कंगना रनौत ने अपने इस ट्वीट के जरिये यह बताने की कोशिश की कि देशहित में बोलने वालों के खिलाफ तमाम ताकतें पीछे पड़ जाती हैं, जबकि देश के विरोध में बोलने वालों को पैसा और इंटरनेशनल पुरस्कार मिलते हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में महाराष्ट्र की उद्धव सरकार और कंगना रनौत के बीच तनातनी हो गई थी, शिवसेना नियंत्रित बीएमसी ने मुंबई स्थित कंगना का ऑफिस तोड़ दिया था. इसके बाद कंगना ने मुंबई हाईकोर्ट में याचिका दायर की. कंगना की याचिका पर सुनवाई करते हुए मुंबई हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्यवाही को न सिर्फ अनुचित बताया बल्कि हर्जाना भरने का आर्डर भी दिया। कंगना ने 2 करोड़ मुवावजे की मांग की है.