किसान आंदोलन में शामिल महिला नेता की सैंडल हुई गायब…सरकार पर लगाया चोरी का इल्ज़ाम: वीडियो

पिछले लगभग 11 दिनों से कृषि कानून के विरोध में चल रहे विरोध से कई अजब-गजब वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जो हंसने पर मजबूर कर देंगे। इसी में से एक वीडियो है महिला किसान नेता गीता भाटी का…गीता किसान आंदोलन में गई थी और वहां उनकी सैंडल चोरी हो गए..इसके बाद गीता भाटी ने मोदी सरकार पर सैंडल चोरी का आरोप लगाया है.

सोशल मीडिया पर एक महिला किसान नेता का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। किसान आंदोलन में शामिल इस महिला नेता गीता भाटी की सैंडल गायब हो गई। गीता भाटी ने मोदी सरकार पर सैंडल गायब कराने का आरोप लगाते हुए कहा कि ‘मेरी सैंडल सरकार और पुलिस की साज़िश के तहत गायब हुई है। मोदी सरकार मेरी सैंडल वापस दिलवाए।’ सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो को वायरल कर रहे हैं। यह वीडियो ग्रेटर नोएडा का बताया जा रहा है।

वायरल वीडियो में महिला कहती हैं, ‘मेरा नाम ठाकुर गीता भाटी है। किसान संघ की महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष हूं। पुलिस प्रशासन और सरकार की साजिश के तहत मेरे पैरों की सैंडल छीन ली गई तांकि ये आगे की लड़ाई ना लड़ सके। लेकिन मैं नंगे पैर भी लडूंगी। मैं एफआईआर दर्ज कराऊंगी इन लोगों के खिलाफ।