शर्मशार हुआ झारखंड, पति को बंधक बना 17 दरिंदों ने कई घंटों तक किया महिला से गैंगरेप

rape-case-in-faridabad-with-maid-fir-lodged
प्रतीकात्मक चित्र

झारखंड से गैंगरेप की एक शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है, जी हाँ! 17 दरिंदों ने मिलकर एक महिला के साथ जबरन गैंगरेप की वीभत्स घटना को अंजाम दिया। ये खौफनाक घटना दुमका के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार देर रात बाजार से लौट रहे दंपति को बदमाशों ने बंधक बना लिया। घर से कुछ दूरी पर ही सूनसान इलाका में अपराधियों ने महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। शाम सात बजे से बारी-बारी से करीब 12 बजे रात तक दुष्कर्म किया। सुबह मामले की जानकारी पास के थाना को हुई. जिसके बाद पीड़िता ने बताया कि वो 17 में से एक को पहचानती हैं. पुलिस इस मामलें की जांच में जुट गई है.

डीआईजी सुदर्शन मंडल ने मामले की पुष्टि की है, फिलहाल पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल, दुमका में भेजा. पीड़िता के पति ने 17 युवकों के गैंगरेप की पुष्टि। पीड़िता अपने मायके मुफस्सिल थाना फसल की कटाई में मदद करने पहुंची थी. इसी दौरान घटना को अंजाम दिया गया।

इस वीभत्स घटना के बाद भाजपा हेमंत सोरेन सरकार पर हमलावर है, भाजपा नेता लुइस मरांडी ने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार बनाने के बाद 1300 से भी अधिक दुष्कर्म की घटनाएं हुई है। कुल आंकड़ा देखा जाए तो प्रतिदिन 5 महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आ रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी मांग करती है कि पीड़िता का 164 का बयान लिया जाए साथ ही पीड़ित महिला की मेडिकल बोर्ड के मध्यम से जांच कराई जाए। पीड़ित महिला और उसके परिवार को पूर्ण सुरक्षा उपलब्ध कराई जाए। पीड़िता को सरकारी आर्थिक सुविधा भी उपलब्ध कराई जाए।

loading...