ओवैसी के गढ़ में भगवा लहराकर खुश हुए भाजपा नेता, जी.किशन रेड्डी, ठोका ये बड़ा दावा!

बीच में जी. किशन रेड्डी

असदुद्दीन ओवैसी के गढ़ में घुसकर भाजपा ने झंडे गाड़ दिए हैं। यानि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनाव में भाजपा ने पिछले चुनाव के मुकाबले इस बार बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 49 सीटें जीत लीं, जबकि पिछली बार महज चार सीटों पर जीत मिली थी.

भाजपा ने कड़े मुकाबले वाले ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनाव में बेहतरीन प्रदर्शन कर यहां अपनी पैठ बढ़ाते हुए राज्य में सत्तारूढ टीआरएस को लगभग भयभीत कर दिया है, जो नगर निकाय पर बमुश्किल अपना कब्जा बरकरार रख पाने में कामयाब रही। भाजपा के बेहतरीन प्रदर्शन को जहां पार्टी के प्रदेश नेतृत्व ने ‘भगवा हमला’ करार दिया है।

भाजपा के दिग्गज नेता और केंद्रीय गृह राज्‍यमंत्री जी. किशन रेड्डी ने इस मौके पर कहा कि आज हैदराबाद एक मिनी इंडिया है। 50 सीट हम जीते है और टीआरएस पार्टी की सीटें भी कम हुई हैं। उन्होंने आगे विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के इरादे स्पष्ट करते हुए कहा कि 2023 में बीजेपी की सरकार बनाने के लिए जनता ने हमे आशीर्वाद दिया है।

बता दें के एक दिसंबर को हैदराबाद नगर निगम चुनाव का मतदान हुआ था। 150 वार्डों में 149 के चुनाव परिणाम अंतिम समाचार मिलने तक आ चुके थे। इनमें तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने 55, जबकि भाजपा ने 48 सीटों पर जीत दर्ज की है। एआईएमआईएम ने 44 और कांग्रेस ने अब तक दो सीटों पर जीत हासिल की है। हैदराबाद निगम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने ऐतिहासिक छलांग लगाते हुए ओवैसी का किला ढहा दिया, भाजपा ने TRS को जबरदस्त पटखनी दे दी है.