पत्नी को ED का समन मिलते ही गुल हुई संजय राऊत की बत्ती, बीमारी का बहाना बनाकर भाग रहे हैं!

प्रवर्तन निदेशालय ( ED ) ने शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत की पत्नी को समन भेजा है, बताया जा रहा है कि पीएमसी बैंक घोटाल की जांच मामलें में संजय की पत्नी वर्षा राउत को ED में समन भेजा है और 29 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

ED द्वारा पत्नी को समन भेजे जाने के बाद संजय राउत ने ट्वीट कर कहा कि आ देखें ज़रा किस्में कितना है दम”, और उसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी को ED के सामने पेश न होने के लिए बीमारी का बहाना बनाया है।

हाल ही में संजय राउत के करीबी प्रवीण राउत की कुछ दिनों पहले ईडी ने गिरफ्तारी की थी. प्रवीण राउत के अकाउंट के किसी तरह का ट्रांजेक्शन वर्षा राउत के अकाउंट में हुआ. ईडी जानना चाहती है कि ये ट्रांजेक्शन कैसे हुआ है और इसके पीछे का कारण क्या है. पूरी जानकारी जुटाने के लिए ही वर्षा राउत को समन किया गया है

https://twitter.com/BefittingFacts/status/1343410893820887040?s=20

भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सोमैया ने संजय राउत पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा, ‘पीएमसी बैंक घोटाले के संबंध में ईडी ने संजय राउत जी के परिवार को नोटिस भेजा है. ऐसा कहा जाता है. मैं संजय राउत साहब से पूछता हूं कि क्या आपका या आपके परिवार का पीएमसी बैंक के साथ आर्थिक व्यवहार हुआ था.