केंद्र सरकार झुकने को तैयार, किसान भी अपनी ओर से एक कदम वापस लें: दुष्यंत चौटाला

कृषि कानून के विरोध में पंजाब, पश्चिमी यूपी और हरियाणा के कुछ किसान दिल्ली बॉर्डर पर लगातार 19 दिन से आंदोलन कर रहे हैं, किसानों के प्रदर्शन पर हरियाणा के उपमुख्यमंत्री और जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने बड़ा बयान दिया है, चौटाला ने कहा कि एक छोटे मामलों पर बातें अटकी है उसपर केंद्र भी झुकने को तैयार है मगर किसान संगठन के लोग अपनी ओर से जरूर एक कदम वापस लें।

आपको बता दें कि इससे पहले दुष्यंत चौटाला ने कहा था कि अगर किसानों को एमएसपी की गारंटी नहीं दी गई तो वे इस्तीफा दे देंगे। ये बयान देने के दुष्यंत चौटाला ने कई केंद्रीय मंत्रियों से मुलाक़ात की, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और नितिन गडकरी से मिलने के बाद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि एक छोटे मामलों पर बातें अटकी है.

जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कृषि मंत्री और गृह मंत्री लगातार किसानों की मांग के ऊपर चर्चा कर रहे हैं। हमें उम्मीद है जल्द ही किसानों के आंदोलन पर निर्णय आएगा। समाधान चर्चा से निकलेगा अड़ने से नहीं।

चौटाला ने आगे कहा कि जो छोटे मामलों पर बातें अटकी है उसपर केंद्र भी झुकने को तैयार है मगर किसान संगठन के लोग किसानी का फायदा देखते हुए, अपनी ओर से जरूर एक कदम वापस लें। जो गतिरोध बन गया है उससे किसानी का नुकसान न करें किसानी का फायदा करें।