किसानों को छोड़ रही है दिल्ली पुलिस, आपियों और कांग्रेसियों को घसीटकर ले जा रही है: देखें वीडियो

कृषि कानून के विरोध में किसान संगठनों ने आज भारत बंद बुलाया है, अपनी राजनैतिक रोटी सेंकने के लिए कांग्रेस समेत कई राजनैतिक पार्टियां भी भारत बंद में कूद गई हैं। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था भी चाक चौबंद है, चारों तरफ पुलिसबल तैनात है, दिल्ली पुलिस शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे किसानों को कुछ भी नहीं कह रही है जबकि किसानों के बीच में घुसकर भड़काने वाले नेताओं को बिल्कुल नहीं बख्श रही है, इसका एक ट्रेलर नीचे दिए गए वीडियो में देख सकते हैं. इससे पहले दिल्ली पुलिस ने कई कॉंग्रेसी नेताओं को भी भी घसीटकर ले गई.

वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली पुलिस मॉडल टाउन से आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेश मणि त्रिपाठी को घसीटते हुए ले जा रही है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आप विधायक किसानों के बीच में घुसकर भड़काने की कोशिश कर रहे थे जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने सख्त एक्शन लिया। दिल्ली पुलिस पहले प्यार से ले जाने की कोशिश की, नहीं माने तो घसीटते हुए ले गई.

बता दें कि दिल्ली में भारत बंद का कोई असर नहीं है, कोई भी मार्केट, कोई भी मंडी, कोई भी इंडस्ट्रियल एरिया दिल्ली में बंद नहीं है., भारत बंद की सुपर फ्लॉप होते देखे आम आदमी पार्टी ने नई नौटंकी शुरू कर दी है. AAP ने दावा किया है कि सीएम केजरीवाल को दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल को हाउस अरेस्ट कर दिया है , वहीँ दिल्ली पुलिस का कहना है की आम आदमी पार्टी के दावे झूठे और बुनियाद हैं, केजरीवाल को नजरबंद नहीं किया गया है, वो सीएम हैं दिल्ली के किसी भी कोने में जा सकते हैं.