UP के कृषि मंत्री ने कांग्रेस के हस्ताक्षर को बताया फर्जी, कांग्रेस को 2 करोड़ वोट नहीं मिलते तो..?

कृषि कानून के विरोध में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सिंह मिले और किसानों के हस्ताक्षर सौंपे, राहुल गांधी ने दावा किया कि 2 करोड़ किसानों ने कृषि कानून के विरोध में हस्ताक्षर किया है…उत्तर प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने हस्ताक्षर को फर्जी करार दिया है, उन्होंने कहा कि जब मतदान होते हैं तो कांग्रेस को 2 करोड़ वोट नहीं मिल पाते हैं वो किसानों के हस्ताक्षर कहां से लेकर आ रहे हैं।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अभी बिहार में चुनाव लड़ा, उपचुनाव लड़ा और सब जगह उनकी हालत खस्ता हो गई। वो 2 करोड़ हस्ताक्षर फर्जी हैं, जब मतदान होते हैं तो उन्हें 2 करोड़ वोट नहीं आ पाते हैं वो किसानों के हस्ताक्षर कहां से लेकर आ रहे हैं.

यूपी के कृषि मंत्री ने कहा कि ये तथाकथित हस्ताक्षर बनवाने, उसको लेकर जाकर कहीं पर नुमाइश करने से देश को आत्मनिर्भर बनाने और किसानों की सुख-समृद्धि के लिए जो काम किए जा रहे हैं उस पर इसका कोई प्रतिकूल असर नहीं होता है.

हस्ताक्षर सौंपने के बाद मीडिया से बात करते हुए राहुल गाँधी ने कहा कि राष्ट्रपति से हमने कहा कि ये जो कानून बनाए गए हैं ये किसान विरोधी हैं और इनसे किसानों,मज़दूरों का नुकसान होने वाला है। मैं प्रधानमंत्री से कहना चाहता हूं कि किसान हटेगा नहीं, प्रधानमंत्री को ये नहीं सोचना चाहिए कि किसान, मज़दूर घर चले जाएंगे।