इस सवाल पर भड़क उठे पंजाब के कांग्रेस सांसद, माइक छीनकर महिला पत्रकार के साथ की धक्कामुक्की

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति एक पंजाबी न्यूज़ की महिला पत्रकार के साथ बदसलूकी करता हुआ नजर आ रहा है, महिला पत्रकार से मिसबिहैव करने वाला व्यक्ति का नाम जसबीर सिंह डिंपा बताया जा रहा है जो पंजाब कांग्रेस के लोकसभ सांसद हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक़, महिला पत्रकार ने कांग्रेस सांसद जसवीर डिम्पा से पंजाबी में APMC एक्ट और बिचौलियों को हटाने पर कांग्रेस के बदलते रुख सवाल किया, इस सवाल का जवाब देने के बजाय कांग्रेस सांसद महिला पत्रकार पर नाराज हो गए और माइक छीनकर धक्कामुक्की करने लगे. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस सांसद की जमकर भद्दगी हो रही है. वीडियो में कांग्रेस सांसद जसबीर सिंह डिंपा तमतमाते हुए महिला पत्रकार का माइक छीनते हुए नजर आ रहे हैं. ये घटना दिल्ली के जंतर-मंतर की है।

पत्रकार का काम सवाल करना होता है और डिंपा से भी पत्रकार चंदन ने सवाल किए थे। अगर डिंपा सवालों के जवाब नहीं देना चाहते थे, तो उन्हें टाल सकते थे। लेकिन ऐसा करने के बजाय उन्होंने गुस्से में महिला पत्रकार का माइक छीनना उचित समझा। बता दें कि जसवीर डिम्पा पंजाब के खडूर साहिब से कांग्रेस के लोकसभा सांसद हैं।