NCB ने भेजा करण जौहर को समन तो भड़क उठा कांग्रेस नेता, कहा- कंगना को क्यों नहीं बुलाते

तस्वीर साभार - सचिन सावंत ट्विटर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स मामलें का भंडाफोड़ होने के बाद इसकी जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) दो दिन पहले बॉलीवुड की मशहूर हस्ती करण जौहर को समन भेजकर पूछताछ के लिए तलब किया है. करण जहर को समन भेजे जाने से कांग्रेस पार्टी में नाराजगी दिखाई दे रही है.

महाराष्ट्र के कांग्रेस नेता सचिन सावंत ने कहा है कि एनसीबी, करण जौहर को तो नोटिस भेज रही है, मगर वह अभिनेत्री कंगना रनौत को क्यों नहीं बुला रही है, जिन्होंने एक वीडियो में खुले आम कहा था कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया है, लेकिन न तो उनसे अभी तक इस बारे में कुछ पूछा गया है और न ही नोटिस भेजा गया है.

उन्होंने कहा कि एनसीबी उन मुद्दों की जांच कर रही है, जिनका सुशांत सिंह राजपूत मामले से कोई संबंध नहीं है, ये सबकुछ केवल महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने के लिए किया जा रहा है।

आपको बता दें कि साल 2019 में करण जौहर के घर पर आयोजित हुई एक पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो को NCB ने सही बताया था. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन जैसे सितारे थे. दावा किया गया था कि इस पार्टी में ड्रग्स का सेवन हुआ था.

आपको बता कि इससे पहले एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को पूछताछ के लिए बुलाया था उसके बाद गिरफ्तार कर लिया था, छितिज की गिरफ़्तारी होने के बाद से ही करण जौहर की मुश्किलें बढ़ना शुरू हो गई थी, अब आखिरकार एनसीबी ने जौहर को समन भेज ही दिया।

loading...