पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, “हर-हर महादेव” तो भड़क उठा कांग्रेस नेता, जताई आपत्ति!

देव दीपावली के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार ( 30 नवंबर, 2020 ) को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। इस दौरान पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की. इससे पहले पीएम मोदी ने और सीएम योगी ने काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर प्रोजेक्ट की समीक्षा की। काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन के लिए नाव से डुमरी घाट से ललिता घाट तक की यात्रा की।

देव देपावली पर काशी आस्था के रंग में रंगी नजर आई, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दीप प्रज्ज्वलित करके देव दीपावली महोत्सव का शुभारंभ किया। पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें चमचमाती रोशनी का मनोरम दृश्य दिख रहा है और बैकग्राउंड में भोलेनाथ शिवशंकर शम्भू का गीत बज रहा है. इस वीडियो को शेयर करके पीएम मोदी ने कैप्शन में हर-हर महादेव लिखा है, जिसपर कांग्रेस नेता श्रीनिवास बी वी ने आपत्ति जाहिर की है.

यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राहुल गांधी के करीबी श्रीनिवास बी वी ने पीएम मोदी के वीडियो को रीट्वीट करते हुए बेशर्मियत बताया है, अब भगवान शिवशम्भु और हर-हर महादेव में उन्हें क्या शर्म आ रही है ये तो वही जानें। श्रीनिवास के ट्वीट पर लोग कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

शशांक शेखर नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, शर्म तो तुम (श्रीनिवास बी वी) लोगो ने बेच खाई है, मोदी विरोध में इतने अंधे हो चुकी हो कि सही गलत देखने सुनने और जानने समझने की क्षमता भी खत्म हो गयी है, पता नही कौन सी चरस पिला दी है पप्पू और एंटोनिया ने.

कांग्रेस का सोशल मीडिया डिपार्टमेंट संभालने वाले सरल पटेल ने पीएम मोदी के इस वीडियो में “शिव शंकर शंभु नमो-शिवाय” के गीत को हटा कर नशेड़ियों के गाने “कश तो लगा ले यार, दम बोले दम”का वीडियो ट्वीट किया है। मोदी का मज़ाक उड़ाते उड़ाते कांग्रेस ने भगवान शंकर को भी नहीं छोड़ा!