हैदराबाद में भाजपा की बम्पर जीत, योगी बोले- “भाग्यनगर” का भाग्योदय प्रारंभ हो रहा है!

असदुद्दीन ओवैसी के गढ़ में घुसकर भाजपा ने झंडे गाड़ दिए हैं। यानि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनाव में भाजपा ने पिछले चुनाव के मुकाबले इस बार बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 49 सीटें जीत लीं, जबकि पिछली बार महज चार सीटों पर जीत मिली थी, हैदराबाद निकाय चुनाव में बीजेपी की बम्पर जीत के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता का आभार व्यक्त किया है, साथ ही योगी ने यह भी कहा कि “भाग्यनगर” का भाग्योदय प्रारंभ हो रहा है…

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्वीट में लिखा, “भाग्यनगर” का भाग्योदय प्रारंभ हो रहा है…हैदराबाद के निकाय चुनावों में भाजपा एवं आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व पर अभूतपूर्व विश्वास जताने के लिए “भाग्यनगर” की जनता का कोटि-कोटि धन्यवाद।

हैदराबाद निगम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने ऐतिहासिक छलांग लगाते हुए 150 सीटों में 49 सीटों पर जीत दर्ज की, सतारूढ़ 56 और AIMIM को 43 सीटें मिली। पिछले चुनाव में सबसे निचले पायदान पर रहने वाली भाजपा सीधा 2 नंबर पे आ गई है. 4 से 49 तक का सफर.. यानी ओवैसी के मुस्लिम कार्ड पर बीजेपी का हर दांव भारी पड़ा है. और इसका असर आपको तेलंगाना के विधानसभा चुनाव में भी दिख सकता है।

हैदराबाद में चुनाव प्रचार करने पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर करने पर जोर दिया, उन्होंने कहा कि हमने फैज़ाबाद का नाम अयोध्या किया। हमने इलाहाबाद का नाम प्रयागराज किया। ये हमारे संस्कृति के प्रतीक हैं। तो हैदराबाद का प्राचीन नाम भाग्यनगर क्यों नही हो सकता।

loading...