किसानों से बोलो राम-राम, बहन-बेटियों को छेड़ने वालों की निकाल दो राम-नाम सत्य की यात्रा: योगी

साभार- डेक्कन हेरॉल्ड

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर से स्पष्ट कर दिया है कि यूपी में बहन-बेटियों सी सुरक्षा में सेंध लगाने वालो की कोई जगह नहीं है, सीएम योगी ने अपने चिर-परिचित अंदाज में कहा कि किसान भाई मिलें तो राम-राम बोलो और कोई दुराचारी बहन-बेटियों को छेड़े तो राम-नाम सत्य की यात्रा निकाल दो. सीएम योगी ने ये बातें मेरठ में आयोजित एक किसान पंचायत में कही.

सीएम योगी ने कहा कि हमने पुलिस प्रशासन से साफ कहा कि जब किसानों से मिलें तो हमारा संबोधन राम-राम होना चाहिए. हमारे यहां का किसान भाई जब मिलता है तो वह संबोधन में राम-राम बोलता है, तो राम शब्द का प्रयोग दो बार जरूर होना चाहिए. जब हम किसान भाइयों से मिलें तो हमारा संबोधन राम-राम होना चाहिए. जब सुरक्षा के साथ सेंध लगाने वाला कोई भी ऐसा दुराचारी, अपराधी बहन-बेटियों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करे तो उसकी राम नाम सत्य की यात्रा भी निकालनी चाहिए. यह कार्य हम और पुलिस प्रशासन सुनिश्चित करें।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेरठ में किसानों के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि जो भारत की तरक्की नहीं चाहते, वो लोग षड्यंत्र कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ लोग किसानों को भ्रम में डाल रहे हैं. साथ ही आंदोलन कर रहे किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि समाधान बातचीत से होगा।