राजस्थान सरकार गिराना चाहते हैं अमित शाह, कांग्रेस विधायकों से की मुलाक़ात: CM अशोक गहलोत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दावा किया है कि अमित शाह उनकी सरकार गिराने की फ़िराक में हैं, अपनी बात को मजबूती देते हुए गहलोत ने दावा अमित शाह और पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने शनिवार को कांग्रेस विधायकों से मुलाकात की और दावा किया है कि वह पांच सरकारें गिरा चुके हैं और राजस्थान सरकार को भी गिरा देंगे।

सीएम अशोक गहलोत ने कहा, उन्होंने (BJP) राजस्थान में सरकार गिराने की कोशिश की है। अमित शाह और धर्मेंद्र प्रधान से मुलाकात के बाद हमारे विधायकों ने मुझे कहा कि वह अमित शाह को गृहमंत्री देखककर शर्मिंदा हैं।

गहलोत ने आगे कहा, वे (BJP) भरोसा दे रहे थे कि पांच सरकारों को गिरा चुके हैं और अब छठी सरकार होगी। बीजेपी इस तरह की साजिश करती रही है। गौरतलब है कि कुछ महीने पहले ही अशोक गहलोत की सरकार गिरते-गिरते बची थी, जब उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट अपने खेमे के विधायकों के साथ बागी हो गए। हालांकि, बहुमत परीक्षण से पहले कांग्रेस नेतृत्व ने किसी तरह पायलट को मना लिया।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दावों पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पुनिया ने कहा कि अशोक गहलोत शासन चला पाने में अक्षम हैं इसलिए झूठा और तथ्यहीन आरोप लगा रहे हैं। कांग्रेस के अंदर घर में अंदरूनी झगड़ा है जिसकी वजह से वह परेशान है, इसके लिए BJP पर बिना कोई सुबूत के आरोप लगाकर हमला बोल रहे हैं।