सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI ने दिया बड़ा अपडेट

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही है सीबीआई ने बड़ा अपडेट दिया है, सुशांत सिंह की रहस्य्मयी मौत को 6 महीनें बीत चुके हैं लेकिन अभी गुत्थी सुलझ नहीं पाई है. सीबीआई ने कहा है कि इस मामले की जांच चल रही है. दरअसल भाजपा के वरिष्ठ नेता व् राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सीबीआई को पत्र लिखकर पूछा था कि सुशांत केस में सीबीआई जांच कहाँ तक पहुँची, इसके बाद सीबीआई ने सवामी को लिखित जवाब दिया है, सीबीआई द्वारा भेजे गए पत्र को सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट किया है.

सीबीआई ने जवाब में कहा, ”सीबीआई व्यापक और पेशेवर तरीके से लेटेस्ट वैज्ञानिक के जरिए जांच कर रही है. जांच के दौरान सभी पहलुओं को देखा जा रहा है और आज की तारीख तक किसी भी पहलू से इनकार नहीं किया जा रहा है।

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच को लेकर महाराष्ट्र और बिहार सरकार में ठन गई थी. इसके बाद जांच केंद्र ने बिहार सरकार की सिफारिश पर सीबीआई को सौंप दी. ड्रग्स और पैसे की लेन देन की बात सामने आने के बाद ईडी और एनसीबी ने भी इस मामले की जांच की.

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत राजपूत इसी साल 14 जून 2020 को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत मिले थे. इससे पहले, मुंबई पुलिस ने दुघर्टनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज की थी और वे मामले की जांच कर रहे थे. राजपूत के पिता ने अभिनेता को खुदखुशी के लिए उकसाने के लिए पटना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसे उच्चतम न्यायालय ने 19 अगस्त को सीबीआई को सौंपने को सही ठहराया था. अब सीबीआई इस बात की जांच करने में जुटी है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की या किसी ने उनकी ह्त्या की।