बॉलीवुड की इस अभिनेत्री को हुआ कोरोना, ड्रग्स मामलें में भी आया था नाम, NCB ने की थी पूछताछ

देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है, देश में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या एक करोड़ के पार जा चुकी है, देश के कई संस्थानों में वैक्सीन का ट्रायल चल रहा है, इन सबके बीच एक बॉलीवुड एक्ट्रेस कोरोना की चपेट में आ गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं..शुरुवाती लक्षण दिखने के बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है…बताया जा रहा है लक्षण गंभीर नहीं है इसलिए अस्पताल जाने के बजाय रकुलप्रीत अपने घर में ही आइसोलेट हो गई हैं…रकुलप्रीत ने कहा है कि हाल के दिनों में जो भी मेरे सम्पर्क में आया हो वो कोरोना टेस्ट जरूर करा ले.

आपको बता दें कि रकुलप्रीत सिंह का नाम ड्रग्स केस में भी आया था, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) की टीम ने रकुल से कई घंटों तक पूछताछ की थी, पूछताछ में रकुल ने बताया कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया है और ना ही वह किसी ड्रग पेडलर को जानती हैं…एनसीबी सूत्रों के हवाले से जी न्यूज़ ने दावा किया था कि रकुल प्रीत सिंह ने ये माना था कि साल 2018 में उन्होंने रिया चक्रवर्ती से ड्रग्स को लेकर चैट की थी।

इससे पहले अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन समेत बॉलीवुड के कई हस्ती कोरोना पॉजिटिव हो चुके थे, हालाँकि सभी कोरोना से जंग जीतकर घर वापस आ गए।