AAP ने कहा, सिसोदिया के घर पर आज BJP के गुंडों ने हमला किया, जबकि वीडियो में तारीख 7dec दिख रही है

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर दावा किया कि आज ( 10 दिसंबर, 2020 ) को भाजपा के गुंडों ने उनके घर पर हमला किया, कुछ इसी तरह का ट्वीट आप नेता संजय सिंह ने भी किया, संजय सिंह ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर की, जिसमें कुछ उपद्रवी भीड़ दिखाई दे रही है.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, वाह रे अमित शाह जी आप लोग कायर भी हैं घटिया भी, घर में मनीष सिसोदिया जी मौजूद नही थे पत्नी बच्चों और घर के बुजुर्गों पर आपने गुंडे भेजकर हमला कराया। दंगाई मानसिकता से बाहर निकलो भाजपाईयों। हालाँकि अपनी बात को मजबूती देने के लिए संजय सिंह ने जिस वीडियो को शेयर किया है वो कुछ और ही गवाही दे रहा है.

वीडियो में तारीख 7 दिसंबर, 2020 और दिन मंडे ( सोमवार ) व् टाइमिंग लिखा हुआ दिखाई दे रहा है, जबकि आप नेता दावा कर रहे हैं कि मनीष सिसोदिया के घर पर हमला आज ( 10 दिसंबर, 2020 ) हुआ.

सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि मनीष सिसोदिया जानबूझकर आप कार्यकार्ताओं से जानबूझकर हमला करवाए होंगे ताकि पब्लिसिटी स्टंट कर सकें। और लोगों का ध्यान हट सके. ध्यान रहे की दो दिन पहले ही आम आदमी पार्टी ने कहा था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को दिल्ली पुलिस ने नजरबंद कर दिया है, जबकि दिल्ली पुलिस ने कहा कि केजरीवाल को नजरबंद नहीं किया गया है, ये दावे सरासर झूठे और बेबुनियाद हैं.

आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से एमसीडी के नेता मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर के बाहर धरने पर बैठे हैं, दिल्ली सरकार द्वारा MCD के 13000 करोड़ रु. के बकाए के भुगतान के लिए धरना जारी है, लोगों का मानना है इसी से ध्यान भटकाने के लिए आम आदमी पार्टी ने नई चाल चली.

मनीष सिसोदिया ने अपने ट्वीट में लिखा, आज बीजेपी के गुंडे मेरी ग़ैरमौजूदगी में मेरे घर के दरवाज़े तोड़कर अंदर घुस गए और मेरे बीवी बच्चों पर हमला करने की कोशिश की. अमित शाह जी आज आप दिल्ली में राजनीति में हार गए तो अब इस तरह से हमें निपटाएँगे?