TMC में शामिल हुई BJP सांसद की बीबी ने कहा- मैं सौमित्र खान को मुख्यमंत्री बनते हुए देखना चाहती हूं

दो दिन पहले पश्चिम बंगाल दौरे पर गए पूर्व भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की मौजूदगी में तृणमूल कांग्रेस के आधा दर्जन से ज्यादा विधायक और एक सांसद भाजपा में शामिल हुए। इसके बाद टीएमसी ने भी भाजपा में सेंध लगा दी और भाजपा सांसद सौमित्र खान की बीबी सुजाता मंडल खान भाजपा में शामिल हो गई. बीबी के के टीएमसी में जाने से नाराज सौमित्र खान ने न सिर्फ तलाक का नोटिस थमा दिया बल्कि कार और घर की सुरक्षा भी वापस ले ली

भाजपा सांसद सौमित्र खान की बीबी सुजाता खान तृणमूल सांसद सौगत राय और प्रवक्ता कुणाल घोष की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुईं। टीएमसी में शामिल होने के बाद सुजाता ने कहा, मैंने राज्य में पार्टी को ऊपर लाने का काम किया था, लेकिन अब भाजपा में कोई सम्मान नहीं है। एक महिला होने के नाते, मेरे लिए पार्टी में रहना मुश्किल था।

सौमित्र खान द्वारा तलाक का नोटिस भेजे जाने के बाद अब उनकी बीबी सुजाता खान की प्रतिक्रिया सामने आई है, टीएमसी लीडर सुजाता खान ने कहा कि मैं सम्मान, सुरक्षा और मर्यादा के लिए बीजेपी छोड़कर TMC में गई और मेरे पति ने मुझे तलाक का नोटिस भेजा है। जो पार्टी खुद तलाक की विरोधी है सिर्फ दल-बदल करने के लिए उस पार्टी के MP ने मुझे तलाक का नोटिस भेजा है.

सुजाता ने आगे कहा कि सौमित्र खान को शायद कुछ खराब लोग मिल गए है जो उन्हें मेरे खिलाफ भड़का रहे हैं और उसमें बीजेपी के लोग शामिल हैं। अगर बंगाल में बीजेपी जीती तो मैं सौमित्र खान को मुख्यमंत्री बनते हुए देखना चाहती हूं.

आपको बता दें कि सौमित्र खान वर्तमान में भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल के बिश्नुपुर से सांसद हैं। सौमित्र खान ने उन्हें तलाक नोटिस भेजने का निर्णय लिया है। तलाक नोटिस भेजने के फैसले के दौरान सुजाता खान की कार और बरजोरा स्थित घर की सुरक्षा वापस ले ली गई है। सौमित्र खान ने भावुक होकर कहा, आप एक भाजपा सांसद की पत्नी के रूप में सम्मानित थीं। TMC परिवारों को तोड़ सकती है.. आप (सुजाता मंडल खान) ने मुझे वोट दिलवाए, और मेरी जीत का हिस्सा हैं। लेकिन मैं अब उन्हें अपने नाम और उपनाम से मुक्त करता हूँ।