दिल्ली में सुपर फ़्लॉप हुआ भारत बंद तो केजरीवाल ने शुरू की नई नौटंकी, लेकिन पकड़े गए

arvind-kejriwal-new-order-on-corona-virus-prevention

कृषि कानून के विरोध में किसान संगठनों ने आज भारत बंद बुलाया है, अपनी राजनैतिक रोटी सेंकने के लिए कांग्रेस समेत कई राजनैतिक पार्टियां भी भारत बंद में कूद गई हैं। भारत बंद का आम आदमी पार्टी ने पुरजोर समर्थन किया था, सीएम केजरीवाल किसानों से मिलने बाकायदा सिंघु बॉर्डर पर किसानों से मुलाक़ात पहुंचे।

दिल्ली में भारत बंद का कोई असर नहीं है, कोई भी मार्केट, कोई भी मंडी, कोई भी इंडस्ट्रियल एरिया दिल्ली में बंद नहीं है., भारत बंद की सुपर फ्लॉप होते देखे आम आदमी पार्टी ने नई नौटंकी शुरू कर दी है. AAP ने दावा किया है कि सीएम केजरीवाल को दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल को हाउस अरेस्ट कर दिया है , वहीँ दिल्ली पुलिस का कहना है की आम आदमी पार्टी के दावे झूठे और बुनियाद हैं, केजरीवाल को नजरबंद नहीं किया गया है, वो सीएम हैं दिल्ली के किसी भी कोने में जा सकते हैं.

यानि भारत बंद फ्लॉप होने के बाद आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल बंद का प्रोपोगैंडा फैलाना शुरू किया, लेकिन कुछ ही समय में साजिश का पर्दाफाश हो गया.

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा है कि मैं चुनौती देता हूँ केजरीवाल जी को हाउस अरेस्ट का झूठ बोलना बंद करें, बाहर निकलकर दिल्ली का एक भी मार्किट या बाजार या इंडस्ट्रियल एरिया दिखाएं जो बंद हो , पूरी दिल्ली में कहीं भी एक भी जगह बंद का असर दिखाएं ? दिल्ली वालों ने बंद को फ्लॉप कर दिया हैं.

कपिल मिश्रा ने एक वीडियो जारी करके कहा कि भारत बन्द फ्लॉप, इसलिए केजरीवाल बन्द की नौटंकी शुरू। AAP के MLAs CM हाउस के बाहर धरने पर बैठे BJP पार्षदों पर हमला करना चाहते हैं, ArvindKejriwal जी को चुनौती – दिल्ली की एक भी सड़क, बाजार, मार्किट, इंडस्ट्री बंद हैं ये दिखाइए। फ्लॉप बंद से ध्यान भटकाने की फ्लॉप कोशिश मत करो।