बलूचिस्तान लिबरेशन आर्मी ने पाकिस्तानी सेना के 7 जवानों को किया ढ़ेर, आगे भी दी हमले की चेतावनी!

pakistan-is-frightened-of-fear-from-india-after-airs-trike

बलूचिस्तान लिबरेशन आर्मी ने पाकिस्तानी सेना के 7 जवानों को किया ढ़ेर कर दिया है और आगे भी हमले की चेतावनी दी है..पाकिस्‍तान के बलूचिस्तान प्रांत के हरनाई में स्थित फ्रंटियर कोर के शारिग पोस्ट पर हमला करके पाकिस्तानी सैनिकों को मौत के घाट उतारा।

बलूचिस्तान लिबरेशन आर्मी ने अपने बयान में चेतावनी दी है कि कोहलू-कहान रोड को अगर बनाया गया तो इसका अंजाम बहुत बुरा होगा। बलूच संगठन ने कहा कि इस रोड को बलूचों के राष्‍ट्रीय हित के खिलाफ पाकिस्‍तान के पंजाबी बना रहे हैं और उन्‍हें पाकिस्‍तानी सेना संरक्षण दे रही है। शनिवार को बीएलए के इस हमले में 7 पाकिस्‍तानी सैनिक मारे गए थे।

बीएलए की ओर से सोशल मीडिया पर जारी तस्‍वीरों में नजर आ रहा है कि हमले के दौरान पाकिस्‍तानी सैनिकों के कपड़े उतार लिए गए और उनके हथियार तक को छीन लिया गया था। बीएलए ने कहा कि उसने पहले ही चेतावनी दी थी कि अगर कोहलू-कहान रोड को बनाया गया तो इसका बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। इसलिए सेना की मदद से इस सड़क को बना रही पाकिस्‍तानी कंपनियों को निर्माण कार्य बंद कर देना चाहिए। बीएलए ने कहा कि बलूचों के राष्‍ट्रीय संपदा को लूटने का इरादा रखने वाली पाकिस्‍तानी ताकतों के खिलाफ बलूचिस्‍तान की आजादी तक संघर्ष जारी रहेगा।