बंगाल में विजयवर्गीय पर हुआ जानलेवा हमला, TMC के गुंडों ने ताबड़तोड़ बरसाए ईंट-पत्थर!

कोलकाता, 10 दिसंबर: पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर जानलेवा हमला हुआ. सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस का झंडा थामे गुंडों ने विजयवर्गीय की गाडी पर ताबड़तोड़ ईंट-पत्थर बरसाए।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमले से राजनीति गर्मा गई है। हमले में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय समेत कई नेता बाल-बाल बच गए हैं। विजयवर्गीय के गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए गए। विजयवर्गीय ने घटना का विडियो शेयर करते हुए ट्वीट भी किया। उन्होंने बताया कि टीएमसी के गुंडों ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को मारा और गाड़ी पर पथराव भी किया। विजयवर्गीय पर हुए हमले को नड्डा ने लोकतंत्र के लिए शर्मनाक बताया।

बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा, ‘हमारे काफिले में कोई ऐसी कार नहीं थी जिस पर हमला न किया गया हो। मैं सुरक्षित हूं क्योंकि मैं बुलेटप्रूफ कार में था। पश्चिम बंगाल में इस तरह की अराजकता और अहिष्णुता को खत्म करना होगा। जेपी नड्डा बोले, आज के हमले में मुकुल रॉय और कैलाश विजयवर्गीय घायल हो गए हैं। यह लोकतंत्र में शर्म की बात है।