संजय राउत की पत्नी को ED ने भेजा समन तो भड़क उठे महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख

प्रवर्तन निदेशालय ( ED ) ने शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत की पत्नी को समन भेजा है, बताया जा रहा है कि पीएमसी बैंक घोटाल की जांच मामलें में संजय की पत्नी वर्षा राउत को ED में समन भेजा है और 29 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

ED द्वारा संजय राउत की पत्नी को समन भेजे जाने को लेकर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का बयान आया है, एनसीपी के वरिष्ठ नेता अनिल देशमुख ने कहा कि जो भी कोई भाजपा और उनके नेता के खिलाफ बोलेगा उसके पीछे ED, CBI लगाना। ED का इस तरह से राजकारण से इस्तेमाल महाराष्ट्र में कभी नहीं देखा गया.

ED द्वारा पत्नी को समन भेजे जाने के बाद संजय राउत ने ट्वीट कर कहा कि आ देखें ज़रा किस्में कितना है दम”, और उसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी को ED के सामने पेश न होने के लिए बीमारी का बहाना बनाया है।

आपको बता दें कि हाल ही में संजय राउत के करीबी प्रवीण राउत की कुछ दिनों पहले ईडी ने गिरफ्तारी की थी. प्रवीण राउत के अकाउंट के किसी तरह का ट्रांजेक्शन वर्षा राउत के अकाउंट में हुआ. ईडी जानना चाहती है कि ये ट्रांजेक्शन कैसे हुआ है और इसके पीछे का कारण क्या है. पूरी जानकारी जुटाने के लिए ही वर्षा राउत को समन किया गया है।

loading...