जनसैलाब से कई किलोमीटर जाम हुआ रास्ता, लोगों का उत्साह देखकर अमित शाह भी हुए हैरान

भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अपने दो दिन के पश्चिम बंगाल दौरे पर हैं, बंगाल दौरे का दूसरा दिन, अमित शाह ने आज बोलपुर में मेगा रोड शो किया। रोड शो में जनसैलाब उमड़ गया. जनसैलाब उमड़ने से कई किलोमीटर तक रास्ता जाम हो गया, लोगों का उत्साह देखकर अमित शाह भी हैरान हो गए. रोड शो में उमड़े जनसैलाब से गदगद अमित शाह ने कहा कि आज का जैसा रोड शो मैंने पहले कभी नही देखा, ये रोड शो बंगाल की जनता का नरेन्द्र मोदी जी के प्रति विश्वास को दिखाता है। ये जनता का ममता दीदी के प्रति गुस्से का प्रतीक है।

अमित शाह के रोड शो में जय श्री राम के नारे लगे। दूसरी ओर वंदे मातरम की धुन भी बजाई गई। इससे पहले उन्होंने शांति निकेतन में गुरुदेव रविंद्रनाथ टैगोर को श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद उन्होंने विश्वभारती के संगीत भवन में लोकनृत्य का उत्फ उठाया। शाह ने बीरभूम में बाउल गायक बासुदेव के घर पर लंच भी किया। एक दिन पहले उन्होंने मेदिनापुर में ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ हुंकार भरते हुए बंगाल के बड़े नेताओं को बीजेपी में शामिल कराया

अपने सम्बोधन में अमित शाह ने बंगाल वालों से आह्वान करते हुए कहा कि आपने कांग्रेस को मौका दिया, कम्युनिस्टों को मौका दिया, TMC को मौका दिया है। एक बार भाजपा को मौका दीजिये, हम 5 साल में सोनार बांग्ला बना कर रहेंगे।