गुरुद्वारा रकाबगंज पहुंचे PM मोदी तो भड़क उठी अलका लाम्बा, ट्वीट कर कहा- अपने,.?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक बार फिर सबको चौंका दिया, पीएम नरेंद्र मोदी आज सुबह सुबह दिल्ली स्थित गुरुद्वारा रकाबगंज पहुंचे. यहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरु तेगबहादुर को श्रद्धाजंलि दी. चौंकाने वाली बात यह है कि पीएम बिना किसी प्रोटोकाल के अचानक गुरुद्वारा रकाबगंज पहुँच गए.

पीएम मोदी के अचानक गुरुद्वारा रकाबगंज पहुँचने के बाद कांग्रेस नेता अलका लाम्बा भड़क गई, एक के बाद कई ट्वीट कर अलका ने मोदी पर निशाना साधा। अलका लाम्बा ने अपने ट्वीट में लिखा, अपने पापों की माफ़ी माँगने गए होगें, अच्छी बात है, पर प्रधानमंत्री मोदी जी को कोई जाकर बताये कि #गुरु_दा_सच्चा_बंदे ते #SinghuBorder पर बैठे हैं…जाना है तो वहाँ जाएं।

एक अन्य ट्वीट में अलका लाम्बा ने लिखा, गुरुद्वारे में जब पाठ चल रहा हो तब बीच में किसी को भी बात करने की इजाज़त नहीं होती, और हमारे प्रधानमंत्री जी पीछे चल रहे पाठ को अनसुना कर राजनीति कर रहे हैं, पाठ सुना होता तो शायद ख़ुद के किसान विरोधी फैसलों में बदलाव कर पाते…पर ऐसा हो ना सका.

बता दें कि पीएम मोदी ने गुरुद्वारा रकाबगंज में मत्था टेका. सर्वोच्च बलिदान के लिए गुरु तेगबहादुर को श्रद्धासुमन समर्पित किए। पीएम एक आम व्यक्ति की तरह गए। न तो रास्ता रोका गया और न ही बैरिकेड लगाए गए।

बता दें कि जब प्रधानमंत्री मोदी यहां पहुंचे तो यहां कोई विशेष पुलिस बंदोबस्त नहीं थी और न ही किसी तरह का ट्रैफिक डायवर्जन किया गया था. प्रधानमंत्री सुबह सुबह कड़ी सर्दी के बीच सामान्य व्यक्ति की तरह गुरुद्वारा रकाबगंज पहुंचे और शीश नवाया।