अखिलेश यादव ने किया देव दीपावली का विरोध, बताया ढोंग उत्सव

देव दीपावली के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार ( 30 नवंबर, 2020 ) को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। इस दौरान पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की. इससे पहले पीएम मोदी ने और सीएम योगी ने काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर प्रोजेक्ट की समीक्षा की। काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन के लिए नाव से डुमरी घाट से ललिता घाट तक की यात्रा की।

देव देपावली पर काशी आस्था के रंग में रंगी नजर आई, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दीप प्रज्ज्वलित करके देव दीपावली महोत्सव का शुभारंभ किया। हालाँकि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने देव दीपावली के उत्सव को ढोंग उत्स्व बता दिया।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शायराना अंदाज में ट्वीट करते हुए लिखा, रातें कर दीं हैं उनकी काली, जो भरते सबकी थाली हैं. उनसे मिलने का वक़्त नहीं, पर ढोंग के उत्सव जारी हैं.

इससे पहले यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राहुल गांधी के करीबी श्रीनिवास बी वी ने पीएम मोदी के वीडियो को रीट्वीट करते हुए बेशर्मियत बताया, अब भगवान शिवशम्भु और हर-हर महादेव में उन्हें क्या शर्म आ रही है ये तो वही जानें।

कांग्रेस का सोशल मीडिया डिपार्टमेंट संभालने वाले सरल पटेल ने पीएम मोदी के इस वीडियो में “शिव शंकर शंभु नमो-शिवाय” के गीत को हटा कर नशेड़ियों के गाने “कश तो लगा ले यार, दम बोले दम”का वीडियो ट्वीट किया है। मोदी का मज़ाक उड़ाते उड़ाते कांग्रेस ने भगवान शंकर को भी नहीं छोड़ा!