संदिग्ध परिस्थितियों में हुई इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की मौत, खून से लथपथ मिला शव!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में संदिग्ध परिस्थितियों में हो रही मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, अब एक और अभिनेत्री की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है.

द डर्टी पिक्चर फिल्म में विद्या बालन के साथ काम कर चुकीं 33 वर्षीय अभिनेत्री आर्या बनर्जी का का शव कोलकाता स्थित उनके घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। दक्षिण कोलकाता के जोधपुर पार्क स्थित उनके आवास में वह मृत पाई गई हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक पुलिस जब मौके पर पहुंची तो ऐक्ट्रेस का शव खून से लथपथ था। पुलिस दरवाजा तोड़कर अभिनेत्री के घर के अंदर घुसी थी, जहां उनके शव बेड पर पड़ा मिला। उनकी नाक से खून बह रहा था, काम के लिए अभिनेत्री के घर पहुंची मेड ने पुलिस को सूचना दी थी और कहा था कि वह फोन नहीं उठा रही हैं। फिलहाल पुलिस आर्या बनर्जी की संदिग्ध मौत की जांच में जुटी है।

आर्या के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक बनर्जी अपने घर में अकेले कुत्ते के साथ ही रहती थीं। उनकी बहन सिंगापुर में रहती हैं। आर्या ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ‘लव सेक्स और धोखा’ फिल्म से की थी। इसके बाद वह द डर्टी पिक्चर मूवी में विद्या बालन के साथ नजर आई थीं।

loading...