मंदिरों के अंदर भी चलने चाहिए गुरुकुल, वरना बंद कर देने चाहिए मस्जिद-मदरसे: गजेंद्र चौहान

फिल्म अभिनेता गजेंद्र चौहान ने हाल ही में ट्विटर पर एंट्री की है, अकाउंट वेरिफाई होने के बाद धड़ाधड़ ट्वीट कर रहे हैं, ट्विटर के जरिये अब महाभारत के युद्धिष्ठिर हर मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रख रहे हैं, गजेंद्र चौहान ने ट्वीट करके कहा है कि मंदिरों के अंदर भी गुरुकुल चलने चाहिए..! वरना जो मस्जिद के अंदर मदरसें और चर्च के अंदर कान्वेंट स्कूल चल रहे हैं सबको बंद कर देना चाहिए।

Film and Television Institute of India (FTII)  के चेयरमैन रह चुके बॉलीवुड एक्टर गजेंद्र चौहान ने अपने ट्वीट में लिखा, मस्जिद के साथ मदरसा संचालित है..चर्च के साथ कान्वेंट स्कूल..! तो मंदिरों के अंदर भी गुरुकुल चलने चाहिए..! वरना ये भी बन्द हो..! एक्टर के इस ट्वीट पर ज्यादातर लोग सहमति जता रहे हैं।

ट्वीट के माध्यम से गजेंद्र चौहान ने हैदराबाद नगर निगम चुनाव पर अपनी बात रखी और उत्तर प्रदेश में बनने वाली फिल्म सिटी का नाम भी सुझाया. हैदराबाद नगर निगम चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि “भाग्यनगर” का भाग्योदय प्रारंभ हो रहा है…वहीँ फिल्म सिटी को लेकर उन्होंने ट्वीट कर कहा, नोयडा में बनने वाली फिल्मसिटी का नाम..YogiWood कैसा रहेगा?

इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को शेरनी बताते हुए गजेंद्र चौहान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस और हाल ही में शिवसेना ज्वाइन करने वाली उर्मिला मातोंडकर पर तंज कसा, गजेंद्र चौहान ने अपने ट्वीट में लिखा, इनकी मानसिक हालत पर अब हंसी ही आती है..उर्मिला कांग्रेस पार्टी को छोड कर शिवसेना में शामिल हुईं है, जबकी शिवसेना पहले से काँग्रेस में शामिल है..कहां से आते हैं यह लोग..!!