“AAP” ने भारत के नक़्शे से गायब किया कश्मीर, सिरसा बोले- किसान मुद्दे को देशद्रोह का रंग देने पर तुली है आम आदमी पार्टी

किसान संघर्ष दिखाने के लिए आम आदमी पार्टी पंजाब ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर भारत का नक्शा शेयर किया है, जिसमें कश्मीर नहीं दिख रहा है, इस नक़्शे का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि आम आदमी पार्टी किसान मुद्दे को देशद्रोह का रंग देने पर तुली है.

पूर्व विधायक और अकाली दल के नेता मंजिदंर सिंह सिरसा ने अपने ट्वीट में लिखा, आम आदमी पार्टी ही है जो किसान मुद्दे को देशद्रोह का रंग देने पर तुली है। किसान संघर्ष दिखाने के लिये। आम आदमी पार्टी ने भारत के नक्शे से कश्मीर को ही ग़ायब कर दिया। हम इस घटिया हरकत की कड़ी निंदा करते हैं। सिरसा ने आगे लिखा, अरविन्द केजरीवाल जी, किसान मुद्दे पर तो कम से कम देश को नीचा दिखाने से बाज आइये!

गौरतलब है कि इससे पहले एक किसान संगठन ने पोस्टर-बैनर के जरिये शरजील इमाम, उमर खालिद जैसे गद्दारों की रिहाई की मांग थी, कुछ अराजक लोगों की वजह से आंदोलनरत किसान बदनाम हो रहे हैं. आम आदमी पार्टी किसान आंदोलन को लेकर बहुत एक्टिव दिखाई दे रही है..कश्मीर गायब करके भारत का नक्शा पोस्ट करने के पीछे आम आदमी पार्टी की मंशा क्या है ये तो वही बता सकती है.