महिलायें जहाँ सो रही हैं, वहां लगवाया कैमरा, भाजपा ने लगाए केजरीवाल पर गंभीर आरोप

पिछले कई दिनों से एमसीडी के नेता मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर के बाहर धरने पर बैठे हैं, दिल्ली सरकार द्वारा MCD के 13000 करोड़ रु. के बकाए के भुगतान के लिए धरना जारी है, अब इसको लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है. आम आदमी पार्टी ने एक वीडियो शेयर कर आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के घर के भर लगे कैमरों को भाजपा ने तोड़ दिया, आप के आरोपों का जवाब देते हुए भाजपा ने कहा है कि महिलायें जहाँ सो रही हैं, केजरीवाल ने वहां कैमरा लगवाया है.

आम आदमी पार्टी ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से किये गए ट्वीट में लिखा, मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के घर के बाहर भाजपा नेताओं की तोड़फोड़। आप के इन आरोपों का का जवाब देते हुए दिल्ली भाजपा ने लिखा, AAP इस स्तर की घटिया राजनीति पर उतर आई है कि अब वो वहाँ बैठीं भाजपा की निगम पार्षदा पर नज़र रखने के लिए नए CCTV लगवा दिए जबकि CM हाउस के बाहर पहले से ही बहुत कैमरें हैं। ये किसी भी महिला की निजता पर हमला है। AAP का महिला विरोधी चेहरा एक बार फिर उजागर हो चुका है। बेहद शर्मनाक।

एक अन्य ट्वीट में एक वीडियो शेयर करते हुए दिल्ली भाजपा ने लिखा, देखिए, किस घटिया स्तर की राजनीति पर उतर आए हैं मुख्यमंत्री केजरीवाल। महिला विरोधी सोच वाली पार्टी के नेता ने जहां महिलाएँ सो रही हैं वहाँ कैमरा लगाया था।