AAP ने कहा, कैप्टन अमरिंदर ने घोंपा पंजाब के किसानों की पीठ में छूरा, केजरीवाल बोले- ऐसा क्यों किया?

कृषि कानून के विरोध में पिछले 2 हफ्ते से किसान आंदोलन जारी है, कुछ किसान दिल्ली में प्रवेश कर गए हैं तो कुछ किसान दिल्ली बॉर्डर पर जमे हुए हैं। कृषि कानून पर अब राजनीति भी तेज हो गई है, आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब के किसानों की पीठ में छूरा घोंपा है, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह पर तंज कसते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि कैप्टन साहिब, आपने ऐसा क्यों किया?

आम आदमी पार्टी की ओर से प्रेस-कॉन्फ्रेंस करते हुए अनमोल गगन मान ने कहा कि पंजाब के किसान दिल्ली में पूंजीपतियों से अपनी ज़मीन बचाने की लड़ाई लड़ रहे है। वही पीछे से कैप्टन ने बिजली के लिए अडानी के साथ शार्ट टर्म कॉन्ट्रैक्ट कर लिया है। आज कैप्टन ने पंजाब के किसानों की पीठ पर छुरा मारा है। आखिर क्यों कैप्टन किसानों के साथ धोखा कर रहे है?

आप नेता अनमोल गगन मान ने कहा कि पंजाब का किसान ज़मीन को माँ समझता है। पूरा पंजाब दिल्ली बॉर्डर पर पूंजीपतियों से अपनी जमीन बचाने के लिए लड़ रहा है। वही कैप्टन ने पीछे से कैप्टन को बिजली का शॉर्ट टर्म कॉन्ट्रैक्ट देकर पंजाबियों की पीठ पर छुरा मारा है।

आम आदमी पार्टी ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर जी किसानों ने आपको भर पेट खिलाया और आप अडानी का पेट भर रहे हो। कड़ी ठंड में सड़कों पर अपनी लड़ाई लड़ रहे किसानों के साथ इतना बड़ा धोखा?

बता दें कि इससे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आरोप लगाया था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने नए कृषि कानून को पहले ही दिल्ली में लागू कर दिया था अब किसानों का हितैषी बनने का ढोंग कर रहे हैं. कैप्टन के इस बयान पर पलटवार करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा है कि कैप्टन साहब गिरी हुई राजनीति कर रहे हैं. ये केंद्र के कानून हैं और जिस दिन राष्ट्रपति के हस्ताक्षर इन पर हुए थे ये उसी दिन से देश में लागू हो गए थे।

loading...