CM योगी और शिवराज ने लव-जिहाद पर कानून बनानें का किया एलान तो घबराया एक्टर जीशान अयूब, ट्वीट कर कहा-?

हरियाणा के बल्लबगढ़ में निकिता तोमर मर्डर केस के बाद देशभर में लव-जिहाद पर कानून बनानें की मांगे उठने लगी. लव जिहाद के मुद्दे को गम्भीरता से लेते हुए पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लव जिहाद के खिलाफ कानून बनानें का ऐलान किया, उसके बाद मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार ने कानून बनाने का ऐलान किया।

मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अगले विधानसभा सत्र में ‘लव जिहाद’ को लेकर विधेयक लाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि ‘लव जिहाद’ में 5 साल के कठोर कारावास की सजा का प्रावधान रहेगा और गैर जमानती धाराओं में केस दर्ज होगा। लव जिहाद पर कानून बनने की खबर सुनकर एक्टर जीशान अयूब घबरा गाये हैं. अयूब ने ट्वीट करके अपनी घबराहट व्यक्त की है।

जीशान अय्यूब ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘प्यार करने पर जेल जाना पड़ेगा!!! या प्यार करने से पहले धर्म देखना पड़ेगा!!! घबराइए मत, नफरत करने पर कोई नहीं टोकेगा, बल्कि तालियां बजाईं और बजवाईं जाएंगी!! लव जिहाद जैसे झूठ पर कानून बनाया जा रहा है! वाह साहेब वाह!!!

आपको बता दें, यूपी की योगी सरकार ने भी लव जिहाद से निपटने के लिए कड़ा कानून बनाने का ऐलान किया है, सीएम योगी ने लव जिहाद के खिलाफ चेतावनी देते हुए कहा था कि बहनों की इज्जत के साथ खेलने वालों का राम नाम सत्य हो जाएगा।

loading...