भतीजे मुख़्तार अंसारी पर योगी सरकार ने कसा शिकंजा तो कांपे चचा हामिद अंसारी!

बलात्कारियों, अपराधियों और अवैध जमीन कब्जाने वालों के खिलाफ उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार का ताबड़तोड़ एक्शन जारी है। बड़े से बड़े अपराधियों पर उत्तर प्रदेश पुलिस कहर बनकर टूट रही है, योगी सरकार ने अब दुर्दांत अपराधी मुख्तार अंसारी पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है, यूपी पुलिस कभी भी मुख़्तार अंसारी को पंजाब से जेल से उत्तर प्रदेश ला सकती है.

आपको बता दें कि दुर्दांत अपराधी मुख़्तार अंसारी देश के पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी का भतीजा है, एक ताजे बयान में हामिद अंसारी ने कहा है कि कोरोना से पहले ही ‘धार्मिक कट्टरता’ और ‘आक्रामक राष्ट्रवाद’ की महामारी का शिकार हुआ देश। लोगों का मानना है कि भतीजे मुख्तार अंसारी पर हो रही कार्यवाही का प्रभाव है जो अब हामिद अंसारी बिलबिला रहे हैं.

आपको बता दें कि यूपी पुलिस मुख्तार अंसारी को लाने पंजाब गई थी, यूपी पुलिस के आने की खबर सुनकर मुख़्तार अंसारी ने बीमारी ने बहाना बना लिया और मेडिकल बोर्ड ने उसे तीन हफ्ते बेडरेस्ट की सलाह दी है, माफिया को बेडरेस्ट दिया जा रहा है ये अपने आप में चिंताजनक है.

हामिद अंसारी ने कांग्रेस नेता शशि थरूर की पुस्तक ‘द बैटल ऑफ बिलॉन्गिंग’ के डिजिटल विमोचन के मौके पर कहा कि कोविड एक बहुत ही बुरी महामारी है, लेकिन इससे पहले ही हमारा समाज दो महामारियों- धार्मिक कट्टरता और आक्रामक राष्ट्रवाद का शिकार हो गया था। उन्होंने यह भी कहा कि धार्मिक कट्टरता और उग्र राष्ट्रवाद के मुकाबले देशप्रेम ज्यादा सकारात्मक अवधारणा है।