दिलीप घोष ने दी चेतावनी, 6 महीनें में नहीं सुधरे ममता के गुंडे तो हाथ-पैर तोड़कर भेजेंगे श्मशान!

पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने रविवार को एक ऐसा बयान दिया है जिसपर बवाल मचना तय है, जी हाँ। दिलीप घोष ने सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल के कार्यकर्ताओं को गुंडा बताते हुए कहा कि ममता के गुंडे अगर 6 महीनें में नहीं सुधरे तो हाथ-पैर तोड़ देंगे, ज्यादा अत्ति करेंगे तो शमशान भेज देंगे।

एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि मैं ममता के लोगो को बता देना चाहता हूँ की तुम लोगो के पास अब सिर्फ 6 महीने का ही समय बचा है, तुम लोग 6 महीने में नहीं सुधरे तो न तुम लोगो का बचेगा हाथ पैर और न ही सर, तुम लोगो को घर पहुँचने से पहले अस्पताल में पहुँचाया जायेगा और तुम लोगो को शमसान भेजा जायेगा।

जनसभा के दौरान दिलीप घोष ने पश्चिम बंगाल में केंद्रीय बल के जरिए चुनाव कराने की बात कही. उन्होंने कहा, ‘अगले विधानसभा चुनाव में दीदी की पुलिस बैठी रहेगी और दादा की पुलिस काम करेगी।

आपको बता दें कि बंगाल में अबतक बीजेपी के सैंकड़ो कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतारा जा चुका है, आरोप अक्सर तृणमूल कांग्रेस के लोगों पर ही लगा, 1 भी मामले में अबतक न्याय नहीं मिला है क्यूंकि राज्य में ममता बनर्जी की ही सरकार है. बंगाल में अगले साल चुनाव है, बीजेपी अब मुख्य विपक्षी दल है और कई सालों से बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर लगातार अत्याचार चल रहा है। लेकिन अब भाजपा ने उन्हीं की भाषा में जवाब देना शुरू कर दिया है।