मानसिक संतुलन खो बैठे हैं उदित राज, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और अनुष्का पर की अभद्र टिप्पणी

हिन्दू त्योहारों पर जहर उगलने के लिए कुख्यात कांग्रेस नेता उदित राज ने अब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के खिलाफ विवादित ट्वीट किया है, उदित राज ने अपने ट्वीट में कोहली को अनुष्का का कुत्ता बताया है, उदित राज के इस ट्वीट का जमकर विरोध हो रहा है। उदित राज के ऐसे बेतुके ट्वीट देखकर लगता है कि वो अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं।

कांग्रेस नेता उदित राज ने अपने ट्वीट में लिखा, अनुष्का को अपने कुत्ते विराट कोहली को सम्भालने की ज़रूरत नही है। कुत्ता से ज़्यादा वफ़ादार कोई नही। कोहली ने तुम लुच्चे ,लफ़ंगों और मूर्खों को सीख दी थी कि प्रदूषण से मानवता ख़तरे में हैं। तुम लोगों का डीएनए चेक कराना पड़ेगा कि तुम यहाँ के मूल निवासी हो कि नहीं?

आपको बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता उदित राज ने कुछ दिन पहले धनतेरस पर विवादित ट्वीट करते हुए कहा कि इस पर्व पर कुछ न कुछ लोग खरीदते ही हैं. सलाह है कि कटोरा जरूर खरीदें जो आगे काम आएगा। उदित राज के इस ट्वीट का जमकर विरोध हुआ था.

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब उदित राज ने विवादित बयान दिया हो, इससे पहले भी कई बार उन्होंने विवादित बयान दिया है. हाल ही में उन्होंने मदरसा और कुंभ की तुलना करते हुए लिखा कि यूपी सरकार को कुंभ मेले के आयोजन पर 4200 करोड़ रुपये नहीं खर्च करने चाहिए। इससे पहले भी वो जहर उगल चुके हैं.