बंगाल: चुनाव से पहले भाजपा ने लगाई ममता की पार्टी में सेंध, BJP में शामिल हुए TMC विधायक मिहिर गोस्वामी

आगामी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भले ही अभी काफी समय बचा हो लेकिन मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप जारी है. इसी बीच भाजपा ने सीएम ममता बनर्जी की पार्टी में सेंध लगा दी है. सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ( टीएमसी ) के विधायक मिहिर गोस्वामी शुक्रवार ( 27 नवंबर, 2020 ) को भाजपा में शामिल हो गए.

तृणमूल कांग्रेस से इस्तीफा देकर मिहिर गोस्वामी ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की अगुवाई में भाजपा का दामन थामा।

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय नेकहा कि मिहिर गोस्वामी बहुत पुराने राजनीतिज्ञ हैं, कूच बिहार में छात्र परिषद् के अध्यक्ष रहे. टीएमसी के राज्य महासचिव रहे. उन्होंने कहा कि मिहिर गोस्वामी 2011 से लेकर 2014 तक जयगांव डेवलपमेंट अथॉरिटी के चेयरपर्सन भी रहे. उत्तर बंगाल राज्य परिवहन विभाग के चेयरपर्सन रहे हैं. और वर्तमान में कूच बिहार दक्षिण से विधायक हैं।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मिहिर गोस्वामी बहुत बहुत वरिष्ठ और प्रतिष्ठित नेता हैं,और हमारे लिए ख़ुशी की बात है कि उन्होंने आज भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा ) की सदस्य्ता ग्रहण की. बीजेपी ज्वाइन करने के बाद मिहिर गोस्वामी ने कहा कि भाजपा सदस्य बनने पर मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है।

loading...