ओवैसी के गढ़ में गरजे तेजस्वी सूर्या, ओवैसी बंधुओं को बताया जिन्ना और रोहिंग्याओं का हिमायती

हैदराबाद में निकाय चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार शुरू हो चुका है, बिहार में जबरदस्त राजनीतिक सफलता हासिल करने के बाद अब भाजपा दक्षिण की ओर रुख कर रही है, तेलंगाना में इन दिनों हैदराबाद नगर निगम चुनाव के लिए प्रचार चल रहा है. भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या भी प्रचार करने के लिए हैदराबाद पहुंचे। सूर्या ने हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर जोरदार जुबानी हमला बोला। सूर्या ने कहा कि ओवैसी भाइयों ने पुराने हैदराबाद में रोहिंग्या मुसलमानों को घुसाया।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बेंगलुरु के भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी, मोहम्मद अली जिन्ना के अवतार हैं, उन्हें वोट देने का मतलब भारत के खिलाफ वोट देना है. सूर्या ने कहा कि ये सिर्फ एक निगम चुनाव नहीं है, अगर आप यहां ओवैसी को वोट देते हैं तो वो महाराष्ट्र, कर्नाटक, बिहार, यूपी जैसे राज्यों में मजबूत होता है.

तेजस्वी सूर्या ने आगे कहा कि ये हास्यास्पद है कि अकबरुद्दीन और असदुद्दीन ओवैसी विकास की बात कर रहे हैं। उन्होंने पुराने हैदराबाद में कोई भी विकास करने की अनुमति नहीं दी है, उन्होंने पुराने हैदराबाद में केवल रोहिंग्या मुसलमान को अनुमति दी है, तो उन्हें कोई हक नहीं है विकास पर बात करने की.