हैदराबाद में गरजे तेजस्वी सूर्या, असदुद्दीन ओवैसी पर बोला जमकर हमला!

हैदराबाद में निकाय चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार शुरू हो चुका है, बिहार में जबरदस्त राजनीतिक सफलता हासिल करने के बाद अब भाजपा दक्षिण की ओर रुख कर रही है, तेलंगाना में इन दिनों हैदराबाद नगर निगम चुनाव के लिए प्रचार चल रहा है. भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या भी प्रचार करने के लिए हैदराबाद पहुंचे। सूर्या ने हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर जोरदार जुबानी हमला बोला।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बेंगलुरु के भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी, मोहम्मद अली जिन्ना के अवतार हैं, उन्हें वोट देने का मतलब भारत के खिलाफ वोट देना है. सूर्या ने कहा कि ये सिर्फ एक निगम चुनाव नहीं है, अगर आप यहां ओवैसी को वोट देते हैं तो वो महाराष्ट्र, कर्नाटक, बिहार, यूपी जैसे राज्यों में मजबूत होता है. बीजेपी सांसद ने कहा कि तेलंगाना में भाजपा की सफलता तमिलनाडु, केरल जैसे राज्यों में पार्टी के लिए फायदेमंद होगी।

आपको बता दें कि हैदराबाद में इस बार असदुद्दीन ओवैसी की AIMIM और केसीआर की TRS अलग होकर चुनाव लड़ रही हैं. हैदराबाद में निकाय चुनाव के लिए एक दिसंबर को मतदान होना है, इससे पहले राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारकों ने मोर्चा संभाल लिया है।