दिवाली पर PM मोदी ने बढ़ाया सेना का हौंसला तो भड़क उठा कांग्रेस नेता तारिक अनवर, कहा- ये तो..?

नरेंद्र मोदी जबसे प्रधानमंत्री बनें हैं तबसे लगातार भारतीय सेना के साथ दिवाली मनाते आये हैं, हर बार की भांति इस बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना के जवानों के साथ दिवाली मनाई, इस बार सेना के जवानों के साथ दिवाली मनाने के लिए पीएम मोदी जैसलमेर लोंगेवाला पोस्ट पर पहुंचे। पीएम मोदी ने न सिर्फ सेना के जवानों के साथ दिवाली मनाई बल्कि आर्मी की वर्दी पहनकर उनका हौंसला भी बढ़ाया। जो कांग्रेस नेता तारिक अनवर को रास नहीं आया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भारतीय सेना के जवानों साथ मनाई गई दिवाली पर तारिक अनवर ने सवाल उठाया और पीएम मोदी को बहुरुपिया करार दिया, पीएम मोदी ने जो आर्मी की वर्दी धारण की थी उसपर भी तारिक ने आपत्ति जाहिर की.

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव तारिक ने अपने ट्वीट में लिखा, देश ने बहुत सारे प्रधानमंत्री देखे हैं परन्तु पहली बार भारत को एक बहरूपिया प्रधानमंत्री मिला है।प्रधानमंत्री मौका अनुकूल रूप धारण करने में माहिर हैं। तारिक अनवर ने पीएम मोदी के तौर-तरीकों पर सवाल उठाते हुए लिखा, कभी चायवाला तो कभी 10 लाख का सूट पहनकर साहब, कभी चौकीदार, तो कभी प्रधान सेवक, कभी साधु तो कभी फौजी जवान। वाह !मोदी जी आप का जवाब नहीं।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जैसलमेर में भारतीय सेना के जवानों के साथ दिवाली मनाई और टैंक पर भी सवाल हुए. जैसलमेर की लोंगेवाला पोस्ट पर सेना के जवानों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, दुनिया की कोई भी ताकत हमारे वीर जवानों को देश की सीमा की सुरक्षा करने से रोक नहीं सकती है। वहीं, इसके बाद पीएम मोदी जैसलमेर एयरबेस पहुंचे और उन्होंने यहां पर भी जवानों को संबोधित किया। सेना के जवानों के साथ दिवाली मनाने पीएम मोदी के साथ आर्मी चीफ जनरल मनोज मुकुंद नरवणे, चीफ ऑफ़ डिफेंस स्टॉफ ( सीडीएस ) जनरल विपिन रावत और बीएसएफ के डीजी राकेश अस्थाना भी जैसलमेर पहुंचे थे।