उपमुख्यमंत्री पद छीने जाने के बाद भावुक हुए सुशील मोदी तो गिरिराज सिंह ने बंधाया ढांढस!

बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए की जीत के बाद सरकार गठन की प्रक्रिया तेज हो गई है, जनता दल यूनाइटेड ( जदयू ) प्रमुख नीतीश कुमार का मुख्यमंत्री बनना तय हैं तो वहीँ उपमुख्यमंत्री पद को लेकर अलग-अलग नामों पर चर्चा हो रही है, 15 साल से मुख्यमंत्री पद पर विराजमान भाजपा नेता सुशील मोदी का पत्ता कटना इस बार तय हैं, इसका एहसास सुशील मोदी को भी हो गया, यही वजह है कि उन्होंने एक भावुक ट्वीट किया, इसके बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर ढांढस बंधाया।

सुशील मोदी ने पहले तो अपने बायो से उपमुख्यमंत्री हटाया इसके बाद उन्होंने तारकिशोर को भाजपा विधानमंडल का नेता सर्वसम्मति से चुने जाने पर बधाई देते हुए एक भावुक ट्वीट किया। मोदी ने कहा कि कार्यकर्ता का पद तो कोई छीन नहीं सकता। सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, भाजपा एवं संघ परिवार ने मुझे ४० वर्षों के राजनीतिक जीवन में इतना दिया की शायद किसी दूसरे को नहीं मिला होगा।आगे भी जो ज़िम्मेवारी मिलेगी उसका निर्वहन करूँगा।कार्यकर्ता का पद तो कोई छीन नहीं सकता।

सुशील मोदी को ढांढस बंधाते हुए भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि पद से कोई छोटा बड़ा नहीं होता। भाजपा के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, आदरणीय सुशील जी आप नेता हैं, उप मुख्यमंत्री का पद आपके पास था, आगे भी आप भाजपा के नेता रहेंगे ,पद से कोई छोटा बड़ा नहीं होता।

आपको बता दें कि भाजपा तारकिशोर प्रसाद और रेनू देवी को बिहार का नया उपमुख्यमंत्री बना सकती हैं, हालाँकि अभी आखिरी निर्णय होना बाकि हैं, वहीँ नीतीश कुमार सोमवार ( 16 नवंबर, 2020 ) को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगें। नीतीश कुमार ने आज राज्यपाल फागु चौहान से मिलकर सरकार बनानें का दावा पेश किया। जो भी उपमुख्यमंत्री बनेगा वो कल नीतीश कुमार के साथ शपथ लेगा। कल स्थिति स्पष्ट हो जायेगी।