मनजिंदर सिंह सिरसा खिला रहे हैं आंदोलनकारी किसानों को लंगर, बोले- किसानों का समर्थन जरुरी!

कृषि कानून का विरोध करने के लिए पंजाब के किसानों ने दिल्ली कूच किया है, इन किसानों का कुछ लोग समर्थन कर रहे हैं तो कुछ लोग इनके खिलाफ भी आवाज उठा रहा हैं. किसानों का विरोध करने वालों का मानना है कि किसान के नाम पर खालिस्तानी इसमें शामिल हैं जबकि समर्थन करने वालों का कहना है कि देश के अन्नदाताओं से केंद्र सरकार को बात करनी चाहिए ताकि ये संतुष्ट हो सकें।

शिरोमणि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा भी किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए उन्हें खाना खिला रहे हैं। उन्होंने ट्विटर के जरिए लोगों से भी मदद मांगी है और कहा है कि ‘जो लोग हमें खाना देते हैं, उन किसानों का हमें समर्थन करना चाहिए।

बकौल सिरसा “हमारी थाली पर खाना किसानों द्वारा की गई मेहनत के कारण है। हम पंजाब और हरियाणा के खाद्य उत्पादकों के प्रदर्शन का समर्थन करते हुए, उन्हें दिल्ली की सीमा पर लंगर खिलाकर धन्यवाद कर रहे हैं। आप क्या कर रहे हैं अगर आप उनका समर्थन करते हैं तो इसे ज्यादा से ज्यादा फैलाएं।

सिरसा ने लंगर की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं और लिखा कि ‘वे उन साहसी और मजबूत किसानों को लंगर खिलाकर उनकी सेवा कर रहे हैं जिन्होंने अपने अधिकारों के लिए सभी चुनौतियों का सामना किया है।