हिन्दुओं पर हमलें की साजिश रच रहे बांग्लादेशी को सिंगापुर में सुरक्षा एजेंसियों ने किया गिरफ्तार

हिन्दुओं पर हमले और कश्मीर में कत्लेआम की साजिश रच रहे एक बांग्लादेशी को सिंगापुर में सुरक्षा एजेंसियों ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किये गए बांग्लादेशी ने बांग्लादेश में हिन्दुओं पर हमला और कश्मीर में लड़ाई करने की योजना बनाई थी। सिंगापुर ने इसकी जानकारी दी है। इससे सम्बंधित एक खबर अख़बार में छपी है। गिरफ्तार किये गए बांग्लादेशी का नाम फैजल बताया जा रहा है।

सिंगापुर का कहना है कि उसकी सुरक्षा एजेंसियों ने एक बांग्लादेशी को गिरफ्तार किया है। उसने बांग्लादेश में हिन्दुओं पर हमलें व् कश्मीर में लड़ाई करने की योजना बनाई थी। एक अख़बार में छपी खबर के मुताबिक, यूरोप में हुए आतंकी हमलों के बाद देश में सुरक्षा एजेंसिया अलर्ट पर थी। इसी दौरान बांग्लादेशी को गिरफ्तार कर लिया और उसके नापाक मंसूबों पर पानी फेर दिया।

गिरफ्तार किये गए बांग्लादेशी से सिंगापुर की सुरक्षा एजेंसिया पूछताछ करेंगी उसके बाद बांग्लादेश को सौंप सकती हैं। सुरक्षा एजेंसिया उससे यह भी पता लगानें की कोशिश करेंगी की कहीं वो सिंगापुर में भी तो आतंकी हमला करने की साजिश तो नहीं रच रहा था।

चूँकि ये बांग्लादेशी कश्मीर में भी कत्लेआम आम मचाना चाहता है था मुमकिन है कि इसके सम्बन्ध किसी पाकिस्तानी आतंकी संगठन से रहे होंगे। हालाँकि अपने नापाक मंसूबों में कामयाब हो पाता उससे पहले दबोच लिया गया। बता दें कि भारत में भी बहुत से बांग्लादेशी अवैध रूप से रह रहे हैं। अफ़सोस की बात यह है कि भारत में ही कुछ लोग बांग्लादेशियों के हिमायती भी हैं।

गौरतलब है कि यूरोपीय देश फ़्रांस और ऑस्ट्रिया में हुए इस्लामिक आतंकी हमलें के बाद सभी देशों की सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं। हाल ही में ऑस्ट्रिया के वियना शहर में मुंबई में हुए 26/11 जैसा आतंकी हमला हुआ था। आतंकियों ने बच्चों, बूढ़ों और नौजवानों पर ताबड़तोड़ गोलियाँ बरसाकर मौत के घाट उतार दिया था।

फ्रांस में पैगंबर मोहम्मद का कार्टून दिखाए जानें के बाद मुस्लिम सख्श ने शिक्षक का गला काट दिया था। उसके बाद एक आतंकी ने अल्लाह हु अकबर चिल्लाते हुए चर्च में घुसकर तीन लोगों की गला काटकर ह्त्या कर दिया। मृतकों में एक महिला भी थी।

 

loading...