अब अपने अब्बा को भी नहीं छोड़ेंगी शेहला रशीद, ट्वीट कर किया ऐलान

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी ( जेएनयू ) की पूर्व छात्रा शेहला रशीद के ऊपर उनके अब्बा ने ही गंभीर आरोप लगाया है। शेहला रशीद के खिलाफ उनके अब्बा अब्दुल रशीद शोरा ने शिकायत दर्ज कराई है। अब्दुल रशीद शोरा ने डीजीपी दिलबाग सिंह को पत्र लिखकर कहा कि उनके घर में राष्ट्र विरोधी गतिवधियां चल रही हैं और शेहला ‘कुख्यात गतिविधियों’ में शामिल है। उन्होंने यह भी दावा किया है कि उन्हें उनकी बेटी द्वारा ही उन्हें मौत की धमकी दी जा रही है।

शहला राशिद के पिता अब्दुल शोरा ने दावा किया कि उनकी बेटी ने जम्मू-कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट के लिए तीन करोड़ रुपये लिए। उन्होंने शहला राशिद पर कहा कि वह एनजीओ भी चलाती है और उन एनजीओ की भी जांच होनी चाहिए। लीगल डॉक्युमेंट्स में वह अपने आपको बेरोजगार बताती है, तो ऐसे में पैसा कहां से आएगा। उसकी जांच होनी चाहिए। सभी को पता चल जाएगा कि फंडिंग कहां से आ रही है और क्यों आ रही है।

वहीं, शहला राशिद ने अपने पिता के आरोपों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा, आप में से कई लोगों ने मेरे पिता द्वारा मुझपर, मेरी बहन और मां पर लगाए गए आरोपों वाले वीडियो को देखा होगा। छोटा और साफतौर पर बताते हुए कहूं तो वे अपनी पत्नी को पीटने वाले, अपमानजनक शख्स हैं। हमने आखिरकार, उनके खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला लिया है और यह स्टंट उसी का रिएक्शन है। यानी अब अब शेहला रशीद अपने अब्बू को भी नहीं छोड़ेंगी।

loading...